Google Pixel 4a स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Google pixel 4a smartphone hua launch janiye kimat aur specifications

Google ने अपने नए फ़ोन Google Pixel 4a को लॉन्च कर दिया है, ये फ़ोन लुक्स के मामले मैं Google Pixel 4 की तरह दिखता है क्योंकि इसका कैमरा डिज़ाइन और डिस्प्ले डिज़ाइन लगभग सैम है। तो आइये जानते है इस फ़ोन की कीमत, बैटरी, स्पेसिफिकेशन और इसकी पहली सेल कब होगी आदि -

Google Pixel 4a की भारत में कीमत

Google Pixel 4a एक ही स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज (ROM) और इसकी भारत में कीमत है 31,999 रूपए। इसकी स्टोरेज को आप ज्यादा बढ़ा नही सकते क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट नही मिलता  कंपनी इस फ़ोन को लिमिटेड समय के लिए 2,000 रूपए के डिस्काउंट के साथ 29,999 में बेचेगी, अगर आप उस लिमिटेड समय में इस फ़ोन को खरीद लेते है तो आपको 2 हज़ार रूपए का डिस्काउंट मिल जायेगा। 

Google Pixel 4a की भारत में पहली सेल

Google Pixel 4a भारत में लॉन्च हो गया है ये तो आप जानते है, लेकिन इसकी पहली सेल की बात करे तो वो फ्लिप्कार्ट पर होगी 16 अक्टूबर को और ये सेल फ्लिप्कार्ट के बिग बिलियन डेज सेल में होगी। 

Google Pixel 4a की स्पेसिफिकेशन 

Google Pixel 4a में 5.81 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले मिलता है, और ये फ़ोन एंड्राइड 10 पर काम करता है और इसे आसानी से एंड्राइड 11 में अपग्रेड कर सकते है। 

Google Pixel 4a में प्रोसेसर Octa-Core क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G मिलता है। जो 6GB रैम से जुड़ा हुआ है। और ये फ़ोन एंड्राइड 10 पर काम करता है। 

Google Pixel 4a के कैमरे सेटअप की बात करे तो इसमें आपको रियर में 12MP का कैमरा मिलता है, जो f/1.7 लेंस के साथ आता है। OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) सपोर्ट करने वाला कैमरा Pre-Loaded HDR+ के साथ पोर्ट्रेट मोड, टॉप शॉट, एक्सपोजर कण्ट्रोल, एस्ट्रोफोटोग्राफी कैपेबिलिटी, नाईट साइट और फ्यूज्ड वीडियो स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है। अगर सेल्फी और विडियो कॉलिंग की बात करे तो इसमें आपको फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलता है, जो f/2/.0 के साथ आता है। 

Google Pixel 4a स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4G VoLTE और USB Type-C पोर्ट मिलता है। सिक्योरिटी के लिए आपको फ़ोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। 

Google Pixel 4a में 3140mAh की बैटरी मिलती है 18W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ। 


पूरी पोस्ट पढने के लिए, धन्यवाद। 

Post a Comment

नया पेज पुराने