Infinix Hot 10 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Infinix Hot 10 Hua Launch Janiye Kimat Aur Specifications

Infinix कंपनी ने अपनी Hot सीरीज में एक और नया फ़ोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम है Infinix Hot 10 और आज की इस पोस्ट में हम इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस जानेंगे। इस फ़ोन की कीमत 10,000 रूपए से भी कम है और एक तरह से बजट फ़ोन है। तो आइये जानते है Infinix Hot 10 की कीमत, बैटरी, प्रोसेसर, कैमरा और रैम-रोम - 

Infinix Hot 10 की कीमत 

Infinix Hot 10 को एक ही स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है, 6GB RAM और 128GB स्टोरेज (ROM), जिस की कीमत है 9,999 रूपए। अगर आप स्टोरेज बढ़ाना चाहते है तो माइक्रो एसडी कार्ड ले सकते है 128GB तक का और फ़ोन में लगा सकते है, क्योंकि फ़ोन में आप माइक्रो एसडी कार्ड लगा कर 256GB तक स्टोरेज बढ़ा सकते हो। इस फ़ोन की पहली सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी, और ये Infinix Hot 10 ओब्सीडियन ब्लैक, मूनलाइट जेड, एम्बर रेड और ओशियन वेव चार कलर्स के साथ आता है। 

Infinix Hot 10 की रैम और स्टोरेज (RAM एंड ROM)

Infinix Hot 10 में आपको 6GB की DDR4 रैम मिलती है, इसी के साथ आपको रोम (स्टोरेज) 128GB की मिलती है। इसमें आपको बड़ी स्टोरेज और बड़ी रैम मिलती है तो आपका फ़ोन ना तो हैंग होने वाला है ना ही स्टोरेज की परेशानी आने वाली है। 

Infinix Hot 10 की बैटरी 

Infinix Hot 10 में आपको 5200mAh की बैटरी मिलती है, और 18W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है यानि चार्जर मिलता है। अगर आप फ़ोन को फुल चार्ज कर लेते है तो आप 41 घंटे तक गाने सुन सकते है या फिर 23 घंटे वीडियो देख सकते है या फिर 19 घंटे तक लगातार गेम खेल सकते है या फिर आप 31 घंटे तक कॉलिंग कर सकते है ये कंपनी की तरफ से दावा है। और इस फ़ोन में आपको 66 Days का standby time मिलता है।

Infinix Hot 10 का डिस्प्ले 

Infinix Hot 10 में आपको 6.7 इंच का एचडी प्लस एलसीडी आईपीएस पंच होल डिस्प्ले मिलता है। इसमें स्क्रीन टू बॉडी रेशो 91.5% मिलता है और 480Nits ब्राइटनेस मिलता है जिसके साथ ही फ़ोन में आई-केयर मोड मिलता है। 

Infinix Hot 10 का कैमरा 

Infinix Hot 10 Quad रियर कैमरा मिलता है जिसमे 16MP का प्राइमरी लैंस, 2MP मैक्रो लैंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक low लाइट सेंसर मिलता है। फ़ोन के प्राइमरी कैमरे में सुपर नाईट मोड, डॉक्यूमेंट मोड, ऑटो-सीन डिटेक्शन, कस्टम बोकेह, AI HDR, पैनोरामा, AI 3D ब्यूटी, AR एनोमोजी और AI 3D बॉडी शेपिंग मोड आदि फीचर्स मिलते है। 

Infinix Hot 10 में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है, जिसमे AI HDR, AI Portrait, AI 3D फेस ब्यूटी, वाइड सेल्फी और AR एनोमोजी आदि फीचर्स मिलते है। अगर आप रात में या अंधेरे में सेल्फी लेते है तो आप की फोटो और भी अच्छी आएगी क्योंकि इसमें आपको ड्यूल फ़्लैश सेटअप मिलता है। 

Infinix Hot 10 में प्रोसेसर 

Infinix Hot 10 में 2GHz का Octa-Core मीडियाटेक हेलिओ G70 प्रोसेसर मिलता है जो एंड्रॉइड 10 OS पर बेस्ड है। इसमें आपको हाइपर इंजन गेम टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलता है जिसकी मदद से बड़े और हैवी गेम को भी आसानी से चला सकते है। 

धन्यवाद। 

Post a Comment

नया पेज पुराने