Motorola Razr 5G स्मार्टफोन आज हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Motorola Razr 5G Aaj Hua Launch Janiye Kimat Aur Specifications

मोटोरोला कंपनी ने पिछले साल Motorola Razr फ़ोन को एक स्लीक फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया था। अब कंपनी ने इस साल Motorola Razr 5G फ़ोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है और 5 अक्टूबर यानी आज ये फ़ोन भारत में लॉन्च होगा। ये फ़ोन सेकंड-जनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन है। इस फ़ोन को आप Flipkart और कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते है। 

Motorola Razr 5G स्मार्टफोन की कीमत

Motorola Razr 5G फ़ोन को भारत से पहले अमेरिका में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत अमेरिका में $1399 डॉलर रखी गयी है यानी की लगभग 1.03 लाख रुपए। Motorola Razr 5G फ़ोन अब भारत में लॉन्च होगा तो इसकी कीमत भारत में ज्यादा हो सकती है क्योंकि Motorola Razr की कीमत लगभग 1,24,999 रूपए थी तो Motorola Razr 5G की कीमत लगभग इतनी ही हो सकती है। अगर आप ये फ़ोन खरीदना चाहते है तो आप Flipkart साइट से खरीद सकते है। 

Motorola Razr 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस

Motorola Razr 5G में 6.2 इंच की प्लास्टिक OLED डिस्प्ले मिलती है जिसका ऑस्पेक्ट रेशो 21:9 है। इस फ़ोन के फ्रंट में आपको 2.7 इंच का सेकेंडरी OLED डिस्प्ले मिलता है जिसका ऑस्पेक्ट रेशो 4:3 है। Motorola Razr 5G में जो 2.7 इंच का डिस्प्ले है उसमे यूजर नोटिफिकेशन देख सकते है और सपोर्टेड ऍप्स का इस्तेमाल कर सकते है। 

Motorola Razr 5G स्मार्टफोन Octa-Core स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर के साथ आता है और साथ ही एड्रेनो 620 GPU के साथ जोड़ा गया है। यह फ़ोन एंड्राइड 10 पर काम करता है। यह फ़ोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है जिसमे 8GB RAM और 256GB ROM (स्टोरेज) मिलती है। ओस इसकी कीमत Motorola Razr की कीमत के बराबर होगी। 

Motorola Razr 5G में आपको 2800mAh की बैटरी मिलती है और 15W टर्बो फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसमें आपको रियर माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। 5G और NFC के साथ इसमें USB Type-C पोर्ट मिलता है। Motorola Razr 5G में 48MP का एडवांस्ड सेल्फी कैमरा मिलता है और आप कैमरे को डबल इस्तेमाल कर सकते हो। 

अगर आप ये फ़ोन लेना चाहते हो तो फ्लिपकार्ट साइट पर जाये क्योंकि 5 अक्टूबर यानी आज दोपहर 12 बजे ये सेल के लिए उपलब्ध होगा। धन्यवाद। 

Post a Comment

नया पेज पुराने