Vivo V20 हुआ लॉन्च, जानिए कैमरा, कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Vivo V20 hua launch janiye camera kimat aur specifications

Vivo कंपनी ने 13 अक्टूबर को अपना नया फ़ोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम है Vivo V20 और इस फ़ोन में आपको काफी अच्छे फीचर्स मिलते है, जैसे की इसका फ्रंट और रियर कैमरा जिसकी मदद से आप एक साथ फ्रंट और रियर दोनों कैमरे से वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है, और इसकी कीमत भी इसके फीचर्स के हिसाब से ही रखी गयी है। तो आइये जानते है इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में -

Vivo V20 की कीमत 

Vivo V20 की कीमत की बात करे तो पिछले महीने फ़ोन को मलेशिया में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 21,000 रूपए रखी गयी थी। अगर हम Vivo V20 की भारत की कीमत की बात करे तो इस फ़ोन को भारत में 2 स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, पहला 8GB RAM + 128GB स्टोरेज जिसकी कीमत 24,990 रूपए है और दूसरा वेरिएंट 8GB RAM + 256GB स्टोरेज जिसकी कीमत 27,990 रूपए है। 

Vivo V20 की स्पेसिफिकेशंस 

Vivo V20 में 6.44 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है। फ़ोन में ड्यूल नैनो सिम का सपोर्ट मिलता है। फ़ोन में ऑपरेटिंग सिस्टम FunTouch OS 11 मिलता है जो एंड्राइड 10 पर आधारित है। फ़ोन में 8GB की रैम मिलती है और 128, 256 GB के स्टोरेज वेरिएंट मिलते है। अगर आप स्टोरेज बढ़ाना चाहते है तो 1TB तक आप बढ़ा सकते है यानी एक्सपेंडेबल कर सकते है। फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा 64MP + 8MP + 2MP मिलता है।  फ़ोन में फ्रंट/सेल्फी कैमरा 44MP का कैमरा मिलता है। फ़ोन में सिक्योरिटी के लिए इन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। Vivo V20 में 4,000mAh की बैटरी मिलती है और 33W का फ़ास्ट चार्जर मिलता है। 

Vivo V20 का कैमरा 

Vivo V20 फ़ोन के कैमरा सेटअप की बात करे, तो फ़ोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमे 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकेंडरी कैमरा (जो सुपर मैक्रो, सुपर वाइड-एंगल और बोकेह के काम आता है) और 2MP का तृतीय कैमरा। 

Vivo V20 में आपको फ्रंट कैमरा 44MP का मिलता है जो आई ऑटो फोकस एल्गोरिद्म के साथ आएगा। आपको फ्रंट कैमरे में स्लो-मोशन वीडियो, ऑरा स्क्रीन लाइट के साथ सुपर नाईट सेल्फी 2.0, 4k वीडियो और आर्ट पोर्ट्रेट वीडियो जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

Vivo V20 फ़ोन में एक नया और खास फीचर मिलता है जिसका नाम ड्यूल व्यू वीडियो फीचर है। इस फीचर की मदद से आप एक साथ एक ही समय पर फ्रंट और रियर दोनों कैमरों से एक साथ वीडियो रिकॉडिंग कर सकते है, जैसे ही आपकी रिकॉर्डिंग कम्पलीट होती है तो उसे देखने के लिए आपको ड्यूल व्यू मोड और पिक्चर इन पिक्चर दो मोड मिलते है।

पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए, धन्यवाद। 

Post a Comment

नया पेज पुराने